नई दिल्ली: भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने हाल ही में मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा के साथ सगाई कर ली है. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में धनाश्री रैपर बादशाह के सॉन्ग ‘ये लड़की पागल है’ पर जबरदस्त डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B4cfcJzFn5R/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

इस वीडियो में सबसे खास चीज है धनाश्री का लुक, धनाश्री इसमें नर्स की ड्रेस में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. ‘यह लड़की पागल है’ गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो युजवेंद्र की होने वाली वाइफ अपने बेहतरीन डांस स्टेप्स से फैन्स के दिलों को जीत रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री का यह स्टाइल काफी सुर्खियों में है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री ने लिखा- अपने दोस्तों को टैग करें और हमें बताएं कि आपको कोरियोग्राफी कैसी लगी. बता दें कि वैसे तो यह वीडियो पुराना है लेकिन इस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक 1 लाख 69 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं.