बॉलीवुड ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। फेसबुक अकाउंट हैक होने से उर्वशी रौतेला इन दिनों परेशानी से गुजर रही हैं। उर्वशी के मुताबिक उनके अकाउंट से लोगों को आपत्तिजनक मैसेज भेजा जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी शेयर कर लोगों से अपील की है, उन्होंने कहा कि उनके अकाउंट से आए मैसेज को प्लीज इग्नोर करें।

अपने ट्विटर अकाउंट पर उर्वशी ने बताया कि मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। मैंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करा दी है। लेकिन हैकर्स मुझसे बहुत सारा पैसा मांग रहे हैं।' उर्वशी सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उर्वशी अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

इससे पहले उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर सरकार से ऐसे लोगों की मदद की गुहार लगाई थी जो लॉकडाउन के कारण अपने घर नहीं जा पा रहे हैं। उर्वशी ने वीडियो में कहा, 'अपने आप को सुरक्षित रखें खुद को सुरक्षित रखकर आप इस महामारी से खुद को बचा सकते हैं। मैं सरकार से गुजारिश करुंगी कि जो लोग इस मुश्किल के समय में अपने परिवार के लोगों से मिलना चाहते हैं या जो रास्ते में फंसे हैं उनकी मदद की जाए।' उर्वशी ने आगे कहा, ' जो लोग अभी रास्ते में फंसे हैं उन्हें अपने घरवालों तक पहुंचा दिया जाएं।'