नई दिल्‍ली: प्रज्ञा ठाकुर लोकसभा सदन में चर्चा के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहकर एक बार फिर विवादों से घिर गई हैं. उनके इस बयान को लेकर विपक्षी नेताओं के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लोग उनका खूब विरोध कर रहे हैं. यहां तक कि कई बॉलीवुड कलाकारों ने उनके बयान को शर्मिंदगी जताते हुए ट्वीट भी किया है. हाल ही में भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने बताया कि हम भी तो इन्हें श्राप दे सकते हैं, हमारा श्राप ज्यादा असर करेगा.

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया ऋचा चड्ढा का ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा, "क्यों हम भी तो श्राप दे सकते हैं? हमारा श्राप ज्यादा प्रभावी होगा, क्योंकि हम आतंक के मामलों पर जमानत पर बाहर नहीं आए हैं. शायद वह प्रधानमंत्री का सम्मान नहीं करती हैं वरना वह इस तरह का कमेंट दोबारा करने की हिम्मत कैसे करतीं?" इसके अलावा ऋचा चड्ढा ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "यह टिप्पणी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शर्मिंदगी है."

बता दें कि लोकसभा सदन में द्रमुक सदस्य ए राजा ने चर्चा में भाग लेते हुए नकारात्मक मानसिकता को लेकर गोडसे का उदाहरण दिया, जिस पर प्रज्ञा अपने स्थान पर खड़ी हो गईं और कहा कि 'देशभक्तों का उदाहरण मत दीजिए'. इससे पहले भी भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवादों में घिर चुकी हैं.