नई दिल्ली: देश में चुनाव है और इसलिए राजनीतिक दलों के बीच सियासी तनाव है। इस सियासी मौसम की फिजा में भी गर्मी अपने परवान पर चढ़ चुकी है। आरोप-प्रत्यारोप का खेल अपने शिखर पर है, नेता चुनाव में खूब पसीना बहाते नजर आ रहे हैं और जनता को रिझाने का एक भी मौका नहीं गंवा रहे हैं। सत्ता में वापसी का ख्वाब देख रही कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने से चूक नहीं रही है। इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी राज में बेरोजगारी दर पिछले 45 साल में सबसे अधिक है।

राहुल ने कहा, 'नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेड इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया और बेरोजगारी अब 45 साल में सबसे उच्च स्तर पर है। मैं युवाओं, खासकर चंडीगढ़ के लोगों को बताना चाहता हूं, हम चीन के साथ प्रतिस्पर्धा करना हैं। मेड इन इंडिया ही नहीं, हमें सेलफोन के पीछे मेड इन चंडीगढ़ भी प्रिंट करना हैं।'

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चंडीगढ़ में पार्टी उम्मीदवार पवन बंसल के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने कहा कि हवा का रूख बदल रहा है और तूफान आनेवाला है। 23 मई को जब चुनाव परिणामों की घोषणा होगी तो ऐसी आंधी आएगी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार उड़ जाएगी। राहुल गांधी ने इसके साथ ही कहा कि चुनाव में भारतीय जनता पार्टी हारने वाली है इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उल्टा-सीधा बयान दे रहे हैं।