भारत के शीर्ष लक्ष्य शहरी ग्राहक बाजारों की ओर है। तापसी जिन्होंने कि हिन्दी फिल्म (बेबी, पिंक) तथा दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में काम किया है, वे इस ‘फ्रूट्स अप‘ ब्राण्ड के साथ काफी जमेंगी, क्योंकि यह दोनों अपने अपने क्षेत्र में काफी युवा तथा उभरते सितारे है।

‘फ्रूट्स अप‘ को शहरी ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है जो अपनी सेहत के प्रति काफी जागरूक है और निरंतर नई चीजों पर इसक परीक्षण करते हैं, और जो बेहतरीन ब्राण्ड होता है वह तापसी पन्नु की तरह युवाओं का आइकन बन जाता है।

संतोषजनक स्वाद की तर्ज पर परिकल्पित बिना स्वास्थ्य कारणो से समझौता कर बनाए गए ‘फ्रूट्स अप‘ की शुरूआत टीवीसी, एटीएल, बीटीएल और डिजीटल अभियानों में होगी जिसमें तापसी पन्नू को इसकी विशेषता बताते हुए दर्शाया जाएगा। इस अभिनेत्री के लाखों फैन दक्षिण भारत में भी हैं जिससे फ्रूट्स अप को इस बाजार में भी अपनी पैठ बनाने में मदद मिल सकेगी।

इस नए परिवर्तन पर अपनी प्रतिक्रिया में मनपसन्द बेवरेज लि. के सीएमडी श्री धीरेन्द्र सिंह ने कहा ‘‘ हमें तापसी पन्नू के साथ जुड़ कर काफी खुशी का अनुभव हो रहा है जो हमारे उत्पाद ‘फ्रूट्स अप‘ ब्राण्ड का प्रतिनिधित्व करेंगी। तापसी एक बहुमुखी अभिनेत्री है और हमारे ‘फ्रूट्स अप‘ ब्राण्ड से जुड़ी है जो जो अपरम्परागत एवं अभिनव फ्रूट ज्यूस एवं फ्रूट जूस आधारित कार्बोनाइज्ड पेय का प्रतीक है। फ्रूट्स अप की स्थिति ऐसे लोगों के लिए यूथ ओरियेन्टेड ब्राण्ड के तौर पर है जो किसी भी अभिनव (इनोवेटिव) ड्रिंक को बिना अपने स्वास्थ्य गुणक को ध्यान में रखे खोलने की कोशिश करते हैं।‘‘