दिल्ली:
बीजेपी नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बेटे बीवाई विजयेंद्र ने बुधवार को शिवमोग्गा में वोट डाला. वोट डालने के बाद विजयेंद्र ने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 135 सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि मोदी मैजिक हमें पूर्ण बहुमत दिलाएगा। लिंगायत समुदाय ही नहीं, बल्कि अन्य सभी जातियां भी भाजपा के साथ हैं। कांग्रेस बुरी तरह चुनाव हारेगी।

विजयेंद्र अपने पिता के साथ मतदान से पहले शिकारीपुरा के राघवेंद्र स्वामी मठ स्थित अपने परिवार के पैतृक मंदिर गए. विजयेंद्र शिकारीपुरा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, जो उनके पिता की पारंपरिक सीट थी। उन्होंने कहा कि यह मेरा पहला चुनाव है और मुझे खुशी है कि पार्टी ने मुझे चुनाव लड़ने का मौका दिया. मैं शिकारीपुरा सीट से चुनाव लड़ने के लिए धन्य हूं। लोग त्रिशंकु विधानसभा से तंग आ चुके हैं और मुझे विश्वास है कि भाजपा को बहुमत मिलेगा।

बीएस येदियुरप्पा ने शिवमोग्गा के अदालिता सौधा में वोट डाला. उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे जल्द से जल्द मतदान करें। मुझे 100% यकीन है कि वे बीजेपी को वोट देंगे। 75-80 फीसदी से ज्यादा बीजेपी को सपोर्ट करेंगे। हम 130-135 सीटें जीतेंगे।

“हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा और हम सरकार बनाएंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है। राज्य में लोगों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी है और मैं आपको बता रहा हूं कि हम बहुमत हासिल करने जा रहे हैं।”