नयी दिल्ली:
गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज यश दयाल को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक कहानी के लिए माफी मांगनी पड़ी। ये कहानी दिल्ली के चर्चित गवाह मर्डर केस से जुड़ी थी. राजधानी दिल्ली में साक्षी की बीच सड़क पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। साक्षी की हत्या करने वाले साहिल को बाद में पुलिस ने पकड़ लिया था।

यश दयाल ने सोमवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इस पोस्ट में एक लड़का सिर पर टोपी लगाए हाथ में चाकू लिए घुटने के बल बैठा हुआ है. उन्होंने एक लड़की का हाथ पकड़ा हुआ है जिसकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई है। पास ही एक लड़की की लाश पड़ी है जिस पर साक्षी लिखा हुआ है। पास में और भी कई कब्रें हैं जिन पर हिंदू लड़कियों के नाम लिखे हुए हैं।

इसके बाद यश दयाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। यश की इस पोस्ट को एक धर्म विशेष के खिलाफ नफरत फैलाने से जोड़ा गया था। लोगों ने सवाल किया कि गुजरात टाइटंस टीम में राशिद खान और मोहम्मद शमी के साथ खेलने के बावजूद वह ऐसा कर सकते हैं। लोगों के रिएक्शन के बाद यश ने स्टोरी डिलीट कर दी और दूसरी स्टोरी में माफी मांगी।

यश दयाल ने लिखा, ‘दोस्तों, मैं अपनी कहानी के लिए माफी मांगता हूं, मैंने इसे गलती से पोस्ट कर दिया। कृपया नफरत ना फैलाएं। मैं हर धर्म का सम्मान करता हूं। यश दयाल को भले ही अपनी गलती का एहसास हो गया हो लेकिन उनकी कहानी के स्क्रीन शॉट अब भी वायरल हैं.