अदनान
हेडिंग्ले में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड को बल्लेबाजी के लिये सबसे मुश्किल जगह करार देते हुए कहा था कि यहां पर बल्लेबाजों को अपना ईगो अपनी जेब में लेकर चलना होगा और परिस्थितियों को सम्मान देना होगा।

हालांकि जब पहली पारी में भारतीय टीम बल्लेबाजी करने आयी तो खिलाड़ी पूरी तरह से परिस्थितियों से अंजान नजर आये, नतीजन पूरी टीम महज 78 रन पर सिमट गई। खुद कप्तान विराट कोहली भी पहले सेशन में ही वापस पवेलियन लौट गये।

सीरीज में खेली गई 4 पारियों में विराट कोहली अभी तक 69 रन ही बना सके हैं। उनके आउट होने के तरीके पर भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज मनिंदर सिंह ने नाराजगी जताई है और कहा है कि कोहली को सिर्फ बात करने के बजाय खुद कर के दिखाना चाहिये और दूसरो को घमंड अपनी जेब में डालने के लिये कहने से पहले खुद के घमंड को जेब में डालना चाहिये।

उन्होंने कहा,’टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली ने कहा कि जब आप इंग्लिश परिस्थितियों में खेल रहे होते हैं तो आपको अपना ईगो अपनी जेब में डालना होता है और मुझे लगता है कि यह बिल्कुल सही है लेकिन मैच के दौरान शायद वो खुद यह करना भूल गये।’