मुंबई: राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म ‘छलांग’ का पहला गाना ‘केयर नहीं करदा’ आज रिलीज कर दिया गया है। गाने में नुसरत और राजकुमार राव के बीच प्यारी नोंकझोक होती दिख रही है। यह गाना एक लड़के के बारे में है जो लड़की को समझा रहा है कि वो उसकी कितनी परवाह करता है जबकि लड़की ये सच नहीं मानती।

इस गाने को आवाज दी है स्वीतज ब्रार और यो यो हनी सिंह ने। वहीं गाने को लिखा है अल्फाज, यो यो हनी सिंह व होमी दिलवाला ने। इतना ही नहीं गाने के म्यूजकि भी हनी सिंह ने ही दिया है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘छलांग’ यह फिल्म उत्तर भारत के एक सेमी गवर्नमेन्ट फंडेड स्कूल के एक पीटी मास्टर की हास्यप्रद, लेकिन प्रेरक यात्रा है. मोंटू (राजकुमार राव) एक टिपिकल पीटी मास्टर है, जिसके लिये यह केवल एक जॉब है. जब परिस्थितियां प्रेमिका नीलू (नुसरत भरूचा) समेत मोंटू की हर प्यारी चीज को दांव पर लगा देती हैं, तब उसे मजबूर होकर वह करना पड़ता है, जो उसने पहले कभी नहीं किया- मतलब सिखाना. इस फिल्म के लिए नुसरत को राजकुमार ने फर्राटेदार हरियाणवी बोलना सिखाया.

लव फिल्मस प्रोडक्शन की ये फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार व भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है और अजय देवगन, लव रंजन और अंगुर गर्ग ने निर्मित किया है। 200 देशों व विदेशों में अमेजन प्राइम सदस्य फिल्म ‘छलांग’ को 13 नवंबर से इस दिवाली के अवसर पर अमेजन पर ‘द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के त्यौहार विशेष के रूप में स्ट्रीम कर सकते हैं।