टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है। कलर्स टीवी ने हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ का पहला प्रोमो जारी कर दिया। शो के निर्माताओं ने इस बार इसका नाम ‘बिग बॉस 2020’ दिया है और कोरोना वायरस के कहर के बीच इसमें लॉकडाउन का ट्विस्ट होने की उम्मीद है।

बिग बॉस-14 का नया प्रोमो जारी हो गया है। इसमें सलमान खान मास्क लगाए बिग बॉस को लेकर जानकारी देते दिख रहे हैं। जारी किए गए नया प्रोमो शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘2020 की हर परेशानी को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस…. Bigg Boss का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है।’

वहीं, सलमान खान शानदार तरीके से हर बार की तरह इस साल भी बिग बॉस का नया सीजन लॉन्च करेंगे। शो की तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं। हर किसी की निगाह इस बात पर है कि आखिर कौन से कंटेस्टेंट इस बार शो में चार चांद लगाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को शो शुरू होने से पहले क्वारंटाइन किया जाएगा। वहीं, सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। साथ ही कंटेस्टेंट्स का रोजाना चेक अप होगा।

बिग बॉस 14 के लिए और जिन एक्टर्स का नाम सामने आ रहा है उसमें विवियन डीसेना, संगीता घोष, अलीशा पवार, जय सोनी, शगुन पांडे, विशाल रहेजा, डोनल बिष्ट, शालीन भनौट और शिरीन मिर्जा का नाम सामने आ रहा है।