मीडिया कप: सौरभ ने HT को फाइनल में पहुँचाया

मीडिया कप: सौरभ ने HT को फाइनल में पहुँचाया

लखनऊ। सौरभ सिंह के शानदार हरफनमौला खेल की बदौलत हिंदुस्तान टाइम्स ने TOI को 6  विकेट से हराकर शाइन सिटी मीडिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में स्थान पक्का कर लिया जहाँ उसका मुकाबला दैनिक जागरण से होगा।  

ब्रांड प्रबंधन कंपनी कैवल्य कम्युनिकेशन के तत्वावधान में केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में आज खेले गए दुसरे सेमीफाइनल में टॉस जीतकर टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। टीम के लिए सत्येंद्र मेहरोत्रा और मुलायम सिंह यादव ने मज़बूत आधार बनाया और 80 से ज़्यादा रनों की साझेदारी निभाई, एक समय TOI की पोजीशन काफी मज़बूत दिख रही थी और टीम का स्कोर 15 वें ओवर में 121 रन था और केवल तीन विकेट गिरे थे लेकिन इसके बाद शेष बल्लेबाज़ आया राम गया राम के सिद्धांत पर चल पड़े और पूरी टीम 20 ओवरों में 147 रन बनाकर आउट हो गयी ।  सत्येंद्र मेहरोत्रा ने सर्वाधिक 47, मुलायम सिंह ने 32 और ऋषि सेंगर ने 26 रनों की पारी खेली। शेष कोई भी बल्लेबाज़ दहाई का अंक पार न कर पाया। HT के लिए आशीष मित्तल और सौरभ सिंह ने तीन  तीन विेकेट हासिल किये

हिंदुस्तान टाइम्स की टीम ने निर्धारित 148 रनों का लक्ष्य 16.3 ओवरों में आसानी से पूरा कर लिया। गेंदबाज़ी के बाद सौरभ सिंह ने बल्लेबाज़ी में भी कमाल दिखाया और 7 चौकों की मदद से शानदार 50 रनों की पारी खेली। रोहित ने नाबाद 21 और शरददीप व जावेद मुस्तफा ने 20-20 रनों की उपयोगी परियां खेलीं । सत्येंद्र, अनीश, राजीव और मुलायम ने 1 -1 प्राप्त किया। सौरभ सिंह को उनके शानदार हरफन मौला खेल के लिए मैन ऑफ़ दि का पुरूस्कार दिया गया । 

टूर्नामेंट का फाइनल 20 अप्रैल को खेला जाएगा।

Lucknow, Uttar Pradesh, India