यूपी के विकास में सपा, बसपा बैरियर : केशव मौर्य

यूपी के विकास में सपा, बसपा बैरियर : केशव मौर्य

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य आज प्रथम बार मथुरा आये। मथुरा आगमन पर यमुना एक्सप्रेस वे के वृन्दावन कट पर कार्यकर्ताओ ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद ठाकुर बांके बिहारी जी के दरबार में माथा टेका व् दर्शन पूजन के बाद मिशन 2017 में 265 सीटो के विजय की कामना की। इसके बाद जनसंघ प्रेणता महामना पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जी के स्मारक पर फरह में माल्यार्पण किया। इससे पूर्व निधिवन हाइट गणेशरा पर आयोजित स्वागत समारोह में जिला भाजपा अध्यक्ष डी. पी. गोयल व् सभी वृरिष्ठ नेताओ ने माल्यार्पण करके व् स्मृति चिन्ह, तलबार, स्वाफा, मुकट, गदा, मंगल कलश, 51 किलो की माला भेंट कर स्वागत अभिनन्दन किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य जी कहा कि उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओ की मेहनत से 2014 में 73 सांसद उत्तर प्रदेश से जीते थे। आज मोदी जी  उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना चाहते है लेकिन सपा बसपा के बेरियर को हटाये बगैर उत्तर प्रदेश का विकास सम्भव नही है, इसलिये भाजपा ने 265 सीटो को जीतने का लक्ष्य तय किया है ताकि उत्तर प्रदेश से सपा बसपा का कुशासन समाप्त हो।

प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य जी ने कहा कि लोग हम पर 10 मुकदमो का हल्ला करते है। हम बताना चाहते है कि आंदोलन व् अपराध् की धारा अलग अलग नही होती है। ये सब मुकदमे देश व् समाज के आंदोलनों के है आगे भी देश व् समाज के हित में ऐसे 10 तो क्या दस हजार मुकदमे भी माला के रूप में स्वीकार है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि आज जातिवाद व् परिवार बाद से मुक्ति के लिये कार्यर्कर्ताओं को गांव गांव जाकर मोदी जी की सरकार की योजनाओं को पहुचाये व् जनता इसका अधिक से अधिक लाभ उठाये।

Uttar Pradesh, India