मायावती ने केवल दलितो को ठगा है: केशव मौर्या

मायावती ने केवल दलितो को ठगा है: केशव मौर्या

इलाहाबाद : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाज के अन्तिम व्यक्ति तक विकास की रोशनी पहंुचाने के बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के सपने को साकार करने के लिये नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से जनहित में काम करने में जुटी है। उन्होंने कहा स्टैण्ड अप इंडिया के माध्यम से देश में दलित-वंचित, महिलाओं को व्यवसायी बनाकर रोजगार देने में सक्षम बनाये जाने का काम हो रहा है।

आज इलाहाबाद के राष्ट्रीय छात्रावास चैथम लाइन्स में डा0 भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति का अनावरण करते हुए भाजपा अध्यक्ष श्री मौर्य ने कहा बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की 125वीं जयन्ती मनाने के लिए हम यहां जुटे है। मोदी सरकार की स्टार्ट अप इंडिया कार्यक्रम के अन्तर्गत देश के 125 लाख बैंक एससी, एसटी एवं महिलाओं को 10 लाख- 1 करोड़ रूपये व्यवसाय के लिये ऋण दे रहे है जिससे समाज का यह वर्ग व्यवसायी बनकर 10-20 व्यक्तियों को रोजगार देने में सक्षम होगा। हम समाज के अंतिम सीढ़ी पर खड़े व्यक्ति के विकास के पक्षधर है उस दिशा में काम कर रहे है। कार्यकर्ताओं का आहवान करते हुए उन्होंने कहा ‘‘स्टैण्ड अप इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, जनधन योजना, बेटी बचाओ-बेटी पढाओं, प्रधानमंत्री उज्जवल योजना को लेकर जनता के बीच में जाये, उनकी सहभागिता बढ़ाये।

उन्होंने कहा दलितो के नाम पर घडि़याली आंसू बहाने वाली मायावती ने केवल दलितो को ही ठगा है, बसपा व सपा का भ्रष्टाचार के मुद्दे पर गठजोड़ हो चुका है। लोकायुक्त द्वारा बसपा के 22 मंत्रियों के खिलाफ कार्यवाही की संतुति के साथ भेजी गयी फाइल मुख्यमंत्री कार्यालय पर पड़ी धूल फाॅक रही। यादव सिंह प्रकरण पर बसपा की मूक सहमती सपा बसपा के गठजोड़ को उजागर करती है। नये लोकयुक्त नियुक्ति के मामले में बसपा ने अलिखेश सरकार के समझ घुटने टेकने का उदाहरण जनता ने भलीभाॅति देखा है। 

Uttar Pradesh, India