वीएफएस ने की उत्तराखण्ड में नयी शुरुआत

वीएफएस ने की उत्तराखण्ड में नयी शुरुआत

विलेज फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड (वीएफएस) ने उत्तराखंड में  संचालन शुरू करने की घोषणा कर दी है। प्रदेश में तीन शाखाओं के साथ, वीएफएसपीएल देश के इस भाग में कारोबार की निरंतर बढ़ती संभावनाओं का लाभ उठाने की तैयारी में जुट गयी है। संपूर्ण सेवाएं प्रदान करने वाली ये ग्रामीण शाखाएं देहरादून, जौली ग्रांट एवं ऋषिकेश की गरीब महिलाओं को सूक्ष्म ऋण सेवाएं मुहैया कराएंगी।

विलेज फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री कुलदीप मैती ने आज कुछ सरकारी अधिकारियों की उपस्थिति में तीनों शाखाओं का उद्घाटन किया। वीएफएस उत्तराखंड में अपने संचालन के प्रथम वर्ष में 25,000 ग्रामीण महिलाओं को वित्तीय सहायता देने की योजना पर कार्य कर रही है।

इस नयी पहल पर, श्री कुलदीप मैती ने कहा, श्तीन नयी शाखाओं के साथ उत्तराखंड में संचालन शुरू करने की हमें अपार खुशी है। हम चालू वित्त वर्ष में सात और शाखाएं खोलेंगे। हमें यहां निरंतर वृद्धि की उम्मीद रखते हैं। हमने पिछले वित्त वर्ष में रु. 247 करोड़ के ऋण वितरित किए, जबकि उससे पिछले साल में यह आंकड़ा रु. 107 करोड़ था। हमने अपनी विकास योजना के तहत ही उत्तराखंड में प्रवेश किया है। लक्षित वृद्धि हासिल करने के लिए हम और अधिक धन की व्यवस्था कर रहे हैं।श्