IGCL: बरेली व युवा क्रिकेट क्लब प्री क्वार्टर फाइनल में

IGCL: बरेली व युवा क्रिकेट क्लब प्री क्वार्टर फाइनल में

लखनऊ। डी क्रिकेट क्लब बरेली व युवा क्रिकेट क्लब गोसाईगंज ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) के एलडीए स्टेडियम में खेले गए मैचों में जीत के साथ प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

पहले मैच में डी क्रिकेट क्लब बरेली ने अभिषेक वारियर्स को छह विकेट से मात दी। 

अभिषेक वारियर्स ने टॉस जीतकर निर्धारित 15 ओवर में तीन विकेट खोकर 130 रन बनाये। इसमें अर्पण ने छह छक्के व चार चौकों की सहायता से 64 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। बरेली से आदिल ने तीन ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट लिए। जवाब में बरेली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 14 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम की जीत में मैन ऑफ द मैच आदिल ने 21 गेंदों में चार छक्के व एक चौके की सहायता से 38 रन बनाए। 

वहीं दूसरे मैच में युवा क्रिकेट क्लब गोसाईगंज ने मुलायम (44) की आतिशी बल्लेबाजी की सहायता से इटौंजा क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से हराया। इटौंजा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया तथा 14.3 ओवर में 63 रन ही बना सकी। सूरज ने सर्वाधिक 18 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए युवा क्रिकेट क्लब ने सात ओवर में मात्र एक विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। टीम की जीत में मुलायम ने 44 रन की उम्दा पारी खेली जबकि नमित ने 14 रन का योगदान दिया। 

दूसरी ओर स्पोट्ïर्स कॉलेज के मैदान पर हुए मैचों में संत तुलसी दास  पीजी कॉलेज कादीपुर ने नवब इलेवन को नौ विकेट से, स्पीड क्रिकेट क्लब ने जयपुरिया को 10 विकेट से तथा एएस किंग राइडर्स ने अर्जुनपुर इलेवन को सात विकेट से हराकर अंतिम 16 में स्थान सुरक्षित किया।