सोसायटी इलेवन ने जीता कारपोरेट कप फुटबॉल

सोसायटी इलेवन ने जीता कारपोरेट कप फुटबॉल

लखनऊ। सुपर स्पोट्ïर्स सोसायटी इलेवन ने कारपोरेट सॉकर कप में कारपोरेट सॉकर इलेवन को टाईब्रेकर में 6-5 से मात दी। 

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले गए मैच में निर्धारित समय में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थी। कारपोरेट सॉकर इलेवन से अभिनव बघेल ने 10वें मिनट में गोल दागा जवाब में सोसायटी इलेवन के खिलाडिय़ों ने दबाव बनाया तथा तेजी से गेंद को लेकर आगे बढ़ते हुए खेल के 20वें मिनट में मदन सिंह ने हमला किया तथा विरोधी गोलकीपर जब तक उनके मूव को समझ पाता तब तक गोल हो चुका था। इसके बाद निर्धारित समय में दोनोंं टीमें कोई गोल नहीं कर सकी। 

सोसायटी इलेवन की ओर से संजय, लाल सिंह, रूद्र, खान साहब व विकास गुप्ता ने गोल किया जबकि कारपोरेट सॉकर इलेवन की ओर से अभिनव बघेल, अभिषेक अग्रवाल, डा.नवीन व डा.दीपक ही गोल कर सके। सर्वश्रेष्ठï गोलकीपर सोसायटी इलेवन से श्रीकांत कनौजिया तथा कारपोरेट सॉकर इलेवन से अभिनव बघेल चुने गए। 

समापन समारोह में एडीएम प्रशासन आरके पांडेय ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर एसआर मोटर्स से पीयूष अग्रवाल तथा सुपर स्पोट्ïर्स सोसायटी के आयोजन सचिव धीरेंद्र प्रताप सिंह चौहान भी मौजूद थे।

इन्दौर के ए डे ट्रेडर श्री चैतन्य जायसवाल केवल दस माह की अवधि में 3176 प्रतिशत रिटर्न उत्पन्न कर इस लीग के प्रथम संस्करण के विजेता बने। लीग की शुरूआत गत वर्ष 19 मई को की गई थी। केन्द्रीय केबिनेट मंत्री माननीय श्री नितिन गडकरी ने नई दिल्ली में आयोजित एक समारोह में विजेता को पुरस्कार प्रदान किया।

इसके साथ ही श्री जायसवाल ने ‘‘इण्डियाज बेस्ट ट्रेडर‘‘ का प्रतिष्ठित खिताब जीता साथ ही एक सामान्य व्यक्ति से आईटीएल से एक मिलियन डाॅलर जुटा कर फण्ड मैनेजर भी बने। इसके साथ ही उन्हें 1 करोड़ रुपए का नकद पुरस्कार भी प्रदान किया गया।

इण्डियन ट्रेडिंग लीग श्री जायसवाल के लिए एक कैरियर निर्णायक क्षण बन गया, जिसकी मदद से उन्हें अपने परिणाम अधिकृत रूप से सार्वजनिक करने का अवसर मिल सका, यह उनकी व्यापारि सफलता पर एक मुहर के रूप में काम करेगा और उन्हें अपनी स्वयं की ट्रेडिंग अकादमी आरंभ करने के लिए प्रेरित करेगा और वे इस अपनी इस कला को आने वाले व्यापारियों तथ निवेशकों को सिखा