जेटली मानहानि केस में केजरीवाल समेत 5 आप नेताओं को मिली ज़मानत

जेटली मानहानि केस में केजरीवाल समेत 5 आप नेताओं को मिली ज़मानत

नई दिल्ली। बीजेपी नेता अरुण जेटली की ओर से दर्ज कराए गए मानहानि केस में आज पटियाला हाउस कोर्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पेशी हुई।  इसके अलावा आप नेता आशुतोष और संजय सिंह भी कोर्ट पहुंचे थे। आज कोर्ट ने केजरीवाल समेत बाकी 5 आप नेताओं कुमार विश्वास, दीपक वाजपेई, राघव चड्ढा, आशुतोष और संजय सिंह को जमानत दे दी। सभी को 20-20 हजार के निजी बॉन्ड पर जमानत दी गई। मामले की अगली सुनवाई 19 अप्रैल को होगी।

अरुण जेटली इनसे पहले ही कोर्ट पहुंच चुके थे। इसे लेकर कोर्ट के बाहर खासा घमासान भी मचा। कोर्ट के बाहर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी जुटे हैं और नारेबाजी की। कई आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया।

वहीं दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि इस मामले में केजरीवाल फंसते नजर आ रहे थे, इसलिए बेल बांड भरा, अगर उनमें दम होता तो नहीं भरते।

बता दें कि डीडीसीए में कथित घोटाले पर बार बार जेटली का नाम उछाले जाने पर उन्होंने केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के 6 और नेताओं पर मानहानि का केस किया था। इसे लेकर जेटली ने कोर्ट में केस दर्ज कराया था।

जेटली ने दिसंबर 2015 में दिल्ली हाईकोर्ट में आप के खिलाफ 10 करोड़ का मानहानि का केस और आप के नेताओं, केजरीवाल, संजय सिंह, कुमार विश्वास, दीपक वाजपेयी, राघव चड्डा और आशुतोष के खिलाफ पाटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक केस दर्ज करवाया था। जेटली का कहना है कि आप के नेताओं के गलत बयान की वजह से मेरी छवि को नुकसान पहुंचा है।

India