सरकार गरीबों और असहाय लोगों की सेवा के प्रति समर्पित: शिवपाल यादव

सरकार गरीबों और असहाय लोगों की सेवा के प्रति समर्पित: शिवपाल यादव

लखनऊ: प्रदेश के लोक निर्माण, सिंचाई, सहकारिता एवं राजस्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कालीदास मार्ग स्थित जनसुनवाई भवन लखनऊ में जनता से मुलाकात के दौरान कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जिन परियोजनाओं को लागू किया गया है उससे समाज का हर वर्ग लाभान्वित हुआ है और अधिक से अधिक लोगो को रोजगार के साधन उपलब्ध कराये गये हैं। श्री यादव ने कहा कि जनता इस बात का अहसास कर रही है कि उनके हित और और लाभ का काम प्रदेश सरकार ही कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से प्रदेश के नौजवानों में नई ऊर्जा, नई चेतना, नई उमंग और नये उत्साह का संचार हुआ है। लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार का लक्ष्य है “बदलाव के लिए सुधार“ और वास्तविक सुधार ही नागरिकों की जिन्दगी में बदलाव लाता है। श्री यादव ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश सरकार प्रगतिशील है और ईमानदारी व कुशलता से प्रशासन चला रही है।

श्री यादव ने जनता दर्शन मे आये हुए युवाओं से कहा कि वे कड़ी मेहनत करे। आज का समय बहुत ही प्रतिस्पर्धात्मक हो गया है। सरकारी नौकरी आसानी से नही मिलती है। फिर भी उ0प्र0 सरकार ने विशेष प्रयास करके रोजगार के नये अवसरो का सृजन किया है। प्रदेश सरकार अधिक से अधिक विभागों मे नयी नियुक्तियां करने का प्रयास कर रही है जिसका लाभ युवा वर्ग को मिलेगा। प्रदेश सरकार ने नव निर्माण की दिशा मे तेजी से कदम बढ़ाए है जिससे अधिक से अधिक लोगो को रोजगार मिल रहा है। 

श्री यादव ने जनता से मिले प्रार्थना पत्रों पर गंभीरता से विचार करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को जल्द निस्तारण के निर्देश दिये।

Lucknow, Uttar Pradesh, India