जो हिंदुजा समूह की अनुषंगी कंपनी गल्फ आॅयल इंटरनेशनल ने वर्ष 2019 के फुटबाॅल सीजन के खत्म होने तक दुनिया के प्रमुख फुटबाॅल क्लब, मैनचेस्टर यूनाइटेड का वैश्विक सहयोगी एवं आधिकारिक ल्यूब्रिकेंट सह ईंधन रिटेल सहयोगी बने रहने के लिए अब तक के अपने सबसे बड़े दीर्घावधि साझेदारी करार पर हस्ताक्षर किया है।

 गल्फ आॅयल इंटरनेशनल के वाइस प्रेसिडेंट, फ्रैंक रूट्टेन और जैमी रिगले, वाणिज्यिक निदेशक, मैनचेस्टर यूनाइटेड ने फस्र्ट टीम प्लेयर्स और मैनचेस्टर यूनाइटेड लिजेंड्स की मौजूदगी में एओन ट्रेनिंग काॅम्प्लेक्स, मैनचेस्टर यूनाइटेड के आधिकारिक प्रशिक्षण मैदान में इस करार पर दस्तखत किया।

 जीओएलआईएल के प्रबंध निदेशक, रवि चावला ने कहा, ‘‘खेल जगत के साथ गल्फ आॅयल का जुड़ाव मोटर स्पोर्ट्स से लेकर क्रिकेट तक उल्लेखनीय रहा है, जहां हमने अच्छी-से-अच्छी टीमों के साथ साझेदारी की। इसलिए, मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ टीम बनाना हमारे लिए तर्कसंगत था, ताकि अपने ब्रांड के एंड्योरेंस, गुणवत्ता एवं जोश जैसे मूल्यों को रेखांकित कर सकें। हमें फुटबाॅल और क्रिकेट के इस दिलचस्प संयोजन के प्रभावी उपयोग की प्रतीक्षा है और हमें उम्मीद है कि हम ब्रांड के साथ ग्राहकों के जुड़ाव को बढ़ाने, ऐसे नये व आकर्षक संवाद मंच तैयार करने में इस साझेदारी का प्रभावी उपयोग कर सकेंगे, जिससे ग्राहकों के लिए बहुमूल्य प्रस्तावों पर जोर दिया जा सकेगा।’’