यस बैंक के एमडी और सीईओ राणा कपूर को मुंबई में आयोजित लीगल एरा अवार्ड 2015-16 की 5वीं संस्करण में सीईओ ऑफ द इयर घोषित किया गया।  यह अवार्ड एआरए लीगल एरा मीडिया समूह द्वारा गठित किया गया है जो कानूनी और व्यापारिक मसलों पर भारत की नंबर 1 पत्रिका का प्रकाशन करता है। 

यह पुरस्कार कानूनी जानकारी, नवाचार और उपलब्धियां को पहचानने के लिए शुरु किया गया था और न्यायमूर्ति बी एन श्रीकृष्णा, पूर्व मुख्य न्यायाधीश, सुप्रीम कोर्ट और न्यायमूर्ति दीपक वर्मा, पूर्व न्यायाधीश, सुप्रीम कोर्ट समेत कई दिग्गजों की उपस्थिति में आयोजित किया गया। 

श्री राणा कपूर को सीईओ ऑफ द इयर अवार्ड, पिछले एक साल में उनके नेतृत्व में यस बैंक द्वारा किए गए काम के लिए दिया गया. फरवरी 2015 में राणा कपूर ही भारत की नंबर वन ग्रीन बॉण्ड जारी करने के पीछे के असली ताकत थे, जिसके बाद कई अन्य कंपनियों ने ग्रीन बॉण्ड जारी किए. यस बैंक भारत में अक्षय ऊर्जा वित्त बाजार उत्प्रेरक बना. पेरिस में आयोजित सीओपी21 में श्री कपूर के नेतृत्व में यस बैंक ने जलवायु परिवर्तन की दिशा में 5 बिलियन यूएसडी जुटाने के लिए प्रतिबद्धता दिखाई. ये पहल आगे भारत सरकार की 2020 तक 175 मेगावाट अक्षय ऊर्जा हासिल करने के लक्ष्य में मदद देगा.