डीटीएच पर शुरू की पहली काॅमेडी सर्विस जहाँ मिलेगा सभी तरह के काॅमेडी के लिए वन-स्टाॅप ठिकाना 

लखनऊ: भागदौड़ भरी इस ज़िन्दगी में जहाँ हंसना और हँसाना दोनों भूलता जा रहा है । तनावग्रस्त दिनचर्या में मुस्कराने का एक पल लोगों को नसीब नहीं हो रहा है तो ऐसे में डीटीएच इंडस्ट्री की अग्रणी कंपनी टाटा स्काई ने अपने गुलदस्ते में टाटा स्काई काॅमेडी नाम से एक नई सेवा जोड़ी है जो लोगों को खुशियों के, मुस्कराहट के वह पल मोहय्या कराएगी जिसकी आज के दौर के इंसान को बहुत ज़रुरत है । यह भारत में डीटीएच पर अब तक की पहली इंटरेक्टिव सेवा होगी, जो एक जगह पर सभी प्रकार के हिंदी काॅमेडी उपलब्ध करायेगी। मशहूर स्टैंड-अप काॅमेडियन, साहिल खट्टर ने आज इस सेवा को लखनऊ में लाॅन्च किया। 

टाटा स्काई काॅमेडी विशेष तौर पर इस सेवा के लिए तैयार किये गये मौलिक कंटेंट के साथ-साथ टीवी के पुराने सर्वश्रेष्ठ काॅमेडी शो-नुक्कड़, ये जो है जिंदगी, आॅफिस-आॅफिस और जबान संभाल के उपलब्ध करायेगा। काॅमेडी कंटेंट का हर प्रारूप इस सेवा के जरिए उपलब्ध कराया जा रहा है, जैसे-फिल्मी नकल से लेकर मजेदार फिल्मों की समीक्षाएं, हास्य-मनोरंजन से लेकर फेकिंग न्यूज शो तक – टाटा स्काई के उपभोक्ताओं के लिए अब उनकी उंगलियों पर काॅमेडी कंटेंट उपलब्ध होगा।  

यह गुदगुदाने वाली सामग्री से भरी सेवा विज्ञापनरहित है और 24 घंटे इसका प्रसारण होता रहता है। टाटा स्काई ने बाॅलीवुड तड़का और काॅमेडी फटाफट जैसी विशेष और नई सामग्री के लिए शेमारू एंटरटेनमंेट की इकाई, काॅमेडीवाला के साथ सहयोग किया है। इस सेवा के इंटरेक्टिव सेक्शन में चुटकुले, मजेदार क्विज जैसे डायलाॅगबाजी (बाॅलीवुड की फिल्मों के डाॅयलाॅग्स के आधार पर) और लोकप्रिय काॅमिक स्ट्रिप सुप्पांडी शामिल हैं, जिसमें रोजाना नई चीजें देखने को मिलेंगी।

लांच के इस अवसर पर टाटा स्काई की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी, पल्लवी पूरी ने अपने वीडियो सन्देश में कहा कि ‘‘टाटा स्काई काॅमेडी में, हमारा उद्देश्य अपने उपभोक्ताओं को मनोरंजन के लिए मजेदार तरीके उपलब्ध कराना है। काॅमेडी एक ऐसी विधा है जो जीवन को सुन्दर बनती है, शांति प्रदान करती है।