लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप टी 20 के लिए टीम में शामिल 15 खिलाड़ियों के नाम आईसीसी भिजवा दिए हैं जिनमें एशिया कप में ड्रॉप किए जाने वाले अहमद शहजाद का नाम भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार आईसीसी को भेजे गए अन्य नामों में शाहिद अफरीदी कप्तान, सरफराज अहमद, मोहम्मद हफीज, उमर अकमल, शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, अनवर अली, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद नवाज, शरजील खान, इमाद वसीम और मोहम्मद शमी शामिल हैं।

गौरतलब है कि भारत में होने वाले टी 20 विश्व कप का पहला चरण 8 मार्च से शुरू हो रहा है जबकि मेगा घटना राऊँड भारत और पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को धर्मशाला से शुरू होना है हालांकि भारत में सुरक्षा चिंताओं के मद्देनजर पाकिस्तान टीम के भारत प्रस्थान पर अभी सवालिया निशान लगा हुआ है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा के लिए पाकिस्तान की सुरक्षा टीम भारत पहुंच चुकी है जो हालात का जायज़ा लेकर सरकार को रिपोर्ट पेश करेगी जिसके संदर्भ में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीटी जाने या न जाने का फैसला किया जाएगा। यहां यह बात भी उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान का मैच रद्द कराने के लिए उग्रवादी संगठन भी मैदान में उतर चुके हैं और मैच की स्थिति में पिच खोदने की धमकी भी दी गई है।