कहा, स्मृति ईरानी के काफिले से नहीं हुआ रमेश का एक्सीडेंट

मथुरा: एक्सीडेंट विवाद पर एचआरडी मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा है कि जो हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर घटा उससे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कुछ लेना-देना नहीं है। जिस वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी वह काफिले में नहीं था।

उन्होंने कहा कि मंत्री ने उसी वक्त एसएसपी मथुरा को फोन करके एंबुलेस की व्यवस्था के लिए निर्देश दिया था ताकि पीड़ित को मेडीकल सहायता वक्त पर दी जा सके।

गौरतलब है कि शनिवार की शाम मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक हादसा हुआ था। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी जबकि कुछ अन्य घायल भी हो गए थे। इस हादसे में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी मामूली चोट आई थी। इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

मृतक रमेश नागर के बेटे अभिषेक ने आरोप लगाया है कि स्मृति के काफिले से हादसा हुआ था और हादसे के बाद मंत्री वहां से चली गईं, उन्होंने कोई मदद भी नहीं की। इस शिकायत को लेकर अभिषेक पुलिस के पास पहुंचा है।

रमेश नागर की बेटी संदिली ने कहा कि जब उन्होंने स्मृति से मदद मांगी तो उन्होंने इंकार कर दिया। पुलिस अभी इस मामले पर कुछ नहीं कह रही है जबकि पूर्व में होंडा सिटी के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।