मोबाइल ऐप ओला इस वैलेन्टाईन्स डे, लखनऊ, आगरा, कानपुर, अलाहाबाद और वाराणसी के अपने उपभोक्ताओं के लिए एक रोमांचक राईड और पांच सितारा होटल में शानदार डिनर का मौका लेकर आया है। 14 फरवरी 2016 को शाम 6 बजे से 8 बजे के बीच ओला ऐप पर एक स्पेशल वीडे कैटेगरी लाईव होगी। वे उपभोक्ता जो इस खास आॅफर का लाभ उठाना चाहते हैं, वे ठीक उसी तरह से रिक्वेस्ट कर सकते हैं जैसे वे अपने लिए कैब की बुकिंग करते हैं। रिक्वेस्ट किए जाने के बाद एक ओला कैब उपभोक्ता की लोकेशन पर पहुंचेगी और उन्हें शहर के एक लक्ज़री होटल में शानदार डिनर के लिए लेकर जाएगी। ओला ने साल 2014 के अंत में उत्तरप्रदेश में अपनी सेवाओं का लाॅन्च किया और आज इसके प्लेटफाॅर्म पर 3000 से ज़्यादा कैब्स पंजीकृत हैं। बुकिंग के बाद, उत्तरप्रदेश के उपभोक्ताओं को मात्र 6 मिनट की ईटीए में ओला कैब मिल जाती है। 

इस उपभोक्ता उन्मुख पहल के लिए लखनऊ, आगरा, कानपुर, अलाहाबाद और वाराणसी में विशेष रूप से सजाई गई ओला कैब्स का इंतज़ाम किया गया है। ऐसी हर कैब एक समय में एक जोड़े को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराएगी। यह विशेष कैब जोड़े के लिए लाल गुलाब का गुलदस्ता, एक ग्रीटिंग कार्ड और डिनर के लिए दो पास लेकर आएगी और उपभोक्ता को उसके गंतव्य तक पहुंचाएगी। उपभोक्ता को इस अनूठे अनुभव के लिए कोई अतिरिक्त राशि नहीं चुकानी पड़ेगी। 

ओला में बिज़नेस हैड-नोर्थ दीप सिंह ने बताया, ‘‘हमारा मानना है कि ओला उपयोगकर्ता के जीवन का अभिन्न हिस्सा है और ऐसे में इस तरह के मौके हमारे लिए बेहद खास हो जाते हैं। उत्तरप्रदेश वैलेन्टाईन्स डे मनाने के लिए तैयार है, ऐसे में हम उपभोक्ताओं के लिए एक खास मौका लेकर आए हैं ताकि वे अपने चाहने वालों के साथ इस दिन को अनूठे तरीके से मना सकें और वैलेन्टाईन्स डे का सेलेब्रेशन उनके लिए यादगार बन जाए। हमें विश्वास है कि हमारे उपभोक्ता हमारी इस पहल का खूब आनंद उठाएंगे।’’