टेलीकम्युनिकेशन सेवा प्रदाता वोडाफोन इण्डिया ने माघ मेला में वोडाफोन बोट राईड सर्विस का लाॅन्च किया है। इलाहाबाद का माघ मेला भारत के सबसे लोकप्रिय और भीड़ भरे उत्सवों में से एक है। अपनी वोडाफोन डिलाईट पहल के एक भाग के रूप में वोडाफोन ने नाव का इंतज़ाम किया है जो संगम, इलाहाबाद में विशेष रूप से वोडाफोन के उपभोक्ताओं को निःशुल्क राईड प्रदान करेगी। 

यह सेवा पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध है। इस तरह उपभोक्ता प्रयाग, इलाहाबाद में बिना किसी परेशानी के डुबकी लगा सकेंगे। सेवा (संगम तक नाव की निःशुल्क राईड) 8 तारीख (मौनी अमावस्या) को पवित्र स्नान के पहले दिन ही लाॅन्च की जा चुकी है। यह 12 फरवरी (बसंत पंचमी) और 22 फरवरी (माघी पूर्णिमा) को भी जारी रहेगी। 

यूपी ईस्ट के उपभोक्ता जो माघ महीने के दौरान पवित्र स्नान के लिए भारत के अन्य शहरों जैसे हरिद्वार, उज्जैन आदि की यात्रा करना चाहते हैं, उनके लिए वोडाफोन ने विशेष ‘‘रोमिंग मिनट पैक’’ भी लाॅन्च किए हैं। ये रोमिंग रु 64 (95 मिनट लोकल ़ एसटीडी ़ रोम इनकमिंग ़ रोम आउटगोइंग- वैद्यता- 28 दिन) और रु 195 (300 मिनट लोकल ़ एसटीडी ़ रोम इनकमिंग ़ रोम आउटगोइंग- वैद्यता- 28 दिन) की कीमत पर उपलब्ध हैं। विशेष पैक के लिए दिए गए मोबाइल मिनटों का इस्तेमाल रोमिंग के दौरान और साथ ही होम लोकेशन पर भी किया जा सकता है। 

वोडाफोन की बोट राईड सर्विस के बारे में अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए वोडाफोन इण्डिया में यूपी ईस्ट के बिजनेस हैड निपुण शर्मा ने कहा, ‘‘वोडाफोन इण्डिया में हम हमेशा से उपभोक्ताओं को अनूठी सेवाओं के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहें हैं। ‘वोडाफोन बोट राईड’ हमारी ऐसी ही एक पहल है जिसके माध्यम से हम हमारे उपभोक्ताओं की विशेष ज़रूरतों को पूरा करने का प्रयास कर रहें हैं। हमें गर्व है कि हम उपभोक्ताओं को पवित्र डुबकी लगाने की इस यात्रा में सहायता प्रदान करने जा रहें हैं, वे बिना किसी चिंता के आसानी से इस शुभ काम को पूरा कर सकेंगे।’’