भ्रष्ट अधिकारियों के सुरक्षा कवच का काम कर रही है सपा सरकार: भाजपा

भ्रष्ट अधिकारियों के सुरक्षा कवच का काम कर रही है सपा सरकार: भाजपा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि भ्रष्ट अफसरों की सुरक्षा कवच बना कर कार्य रही है उ0प्र0 सरकार। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार विकास में सबसे बड़ी बाधा है। और सपा सरकार का भ्रष्टाचार के खिलाफ लचर रवैया भ्रष्टाचारी अधिकारियों के लिए सुरक्षा कवच का काम कर रहा है।

हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा भ्रष्टाचार में विवादित अधिकारियों को सपा सरकार ने महत्वपूर्ण स्थानों पर तैनाती देकर जहां भ्रष्टाचार का पनाह देने का काम किया है। वही इस तरह के सरकार रूख ईमानदार अधिकारी कुंठित होते है जिसका सीधा असर समूचे तंत्र पर पड़ता है।

उन्होंने कहा कि मसला नौकरशाह प्रदीप शुक्ला के खिलाफ अभियोजन की स्वीकृति का मसला हो, प्रमुख सचिव नियुक्ति राजीव कुमार, मंडलायुक्त महेश गुप्ता, राकेश बहादुर या संजीव सरन का हो यह सभी अधिकारी गंभीर भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे है इसके बावजूद सपा सरकार में महत्वपूर्ण पदों पर तैनात है।

हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश की जनता जानना चाहती है कि आखिर भ्रष्टाचार के आरोपो से घिरे इन नौकरशाहों पर प्रदेश सरकार इतनी मेहरबान क्यों ? सरकार जबाव दे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India