पठानकोट के शहीदों की याद में कैंडल मार्च

पठानकोट के शहीदों की याद में कैंडल मार्च

लखनऊ: साईं कृपा सोशल वेलफेयर सोसाइटी,लखनऊ द्वारा पठानकोट एयरबेस आतंकवादी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पण करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन जी.पी.ओ. गाँधी प्रतिमा,हजरतगंज पर किया गया है जिसमे सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन रख कर नम आखों से आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी ।

सामाजिक कार्यकर्ता ठा.श्रीष सिंह ने कहा की देश इन शहीदों की कुर्बानी को कभी भी नहीं भुला सकता है । पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ खड़ा हुआ है पठानकोट में देश के जवानों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए हंसते-हंसते अपने प्राण न्योछावर कर दिए । प्रबंधक/सचिव  रोहित कुमार कश्यप ने कहा कि पठानकोट में दुश्मनों की एक बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए सेना ने जिस अदम्य साहस और वीरता का  परिचय दिया है वह गर्व की बात है । आतंकी घटना को शर्मनाक बताते हुए शहीदों की आत्मा की शांति की लिए प्रार्थना की | सामाजिक कार्यकर्ता आशीष श्रीवास्तव ने कहा देश इन महान सपूतों की शहादत का हमेशा ऋणी रहेगा। हमे गर्व है अपने उन जवानो पर जिन्होंने देश के लिए अपनी शहादत दे दी पर अपने देश पर आंच नही आने दी, हमे गर्व है अपने देश के जवानो पर जिन्होंने आतंकियों को मार गिराया और उन्हें अपने मकसद में कामयाब होने नही दिया ।

कार्यक्रम में पूर्व पार्षद शैलेन्द्र तिवारी, नवाब क़म्बर क़ैसर, प्रशांत अस्थाना ,विनोद कश्यप,डॉ सुनीत कुमार सोनकर,शमीना रिज़वी,जुनैद खान,संजय यादव,आकाश मिश्रा,अरविन्द कुमार,समीर खान,अश्वनी कुमार,कपिल गुप्ता ने भाग लिया| 

Lucknow, Uttar Pradesh, India