जल्द सामने आएगा पठानकोट हमले का सच: नवाज़

जल्द सामने आएगा पठानकोट हमले का सच: नवाज़

इस्लामाबाद। पठानकोट हमले को लेकर आज अमरीकी विदेश मंत्री जॉन कैरी ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से फोन पर बात की। किर्बी ने पाक पीएम से जांच के संबंध में जानकारी मांगी। नवाज ने कैरी को बताया है कि मामले की जांच जारी है और जल्‍द ही सच सामने आएगा। शरीफ ने कैरी को आश्‍वस्‍त किया कि पाकिस्‍तान अपनी जमीन का इस्‍तेमाल किसी और देश पर आतंकी हमले के लिए किसी भी कीमत पर नहीं होने देगा।

साथ ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया है, "केरी ने पठानकोट में हुए आतंकी हमले का सच पता लगाने में प्रधानमंत्री को पूरा सहयोग देने की पेशकश की।" विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता जॉन किर्बी ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि, "हम विदेश मंत्री केरी के आज प्रधानमंत्री शरीफ से बात करने की पुष्टि कर सकते हैं। उन्होंने हमारे संबंधों के लिए महत्वपूर्ण विभिन्न द्विपक्षीय मुद्दों पर तथा क्षेत्र में आतंकवाद की बढती चुनौती पर ध्यान केंद्रित रखने के बारे में चर्चा की।"

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय के बयान के अनुसार, शरीफ ने विदेश मंत्री केरी को बताया कि, "हम पारदर्शी तरीके से तेजी से जांच कर रहे हैं और सच सामने लाएंगे।" बयान में कहा गया है कि, "प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया इस संबंध में हमारे प्रभाव और गंभीरता को देखेगी।"