रामगोपाल ने खोली सपा सरकार के विकास कार्यों की पोल: भाजपा

रामगोपाल ने खोली सपा सरकार के विकास कार्यों की पोल: भाजपा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि सपा सरकार के विकास कार्यो की पोल सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने खोली। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि समाज वादी पार्टी की सरकार द्वारा विगत साढे 3 वर्षो में कराये गये विकास कार्यों की असलियत को प्रदेश की जनता पहले  से ही जानती है। परन्तु अब तो फिरोजाबाद की सडक निर्माण में बेईमानी की बात सपा  राष्ट्रीय महासचिव ने ही लगाया। विकास कार्यो में भ्रष्टाचार निन्तर बढना तथा ठेकेदारों की दबंगई की जो शिकायत सांसद रामगोपाल यादव ने की है वह केवल फिरोजाबाद तक ही सीमित नहीं वल्कि समूचे प्रदेशों  का सच यही है। जो राष्ट्रीय महासचिव ने कही है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में चल रहे विकास कार्यो की वास्तविकता की ईमानदारी जांच से परख हो तो यह बात साफ हो जायेगी। विकास की विभिन्न योजनाओं के मद में जनता के कोष का भारी दुरूपयोग सामने आयेगा। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश की विभिन्न योजनाओं के तहत कराये गये विकास कार्यो  में लूट का हिसाब प्रदेश की जनता जानना चाहती है। 

हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि 38 लाख किसानों में से केवल 8 लाख किसानों को ही सब्सिडी का बीज  मिल सका। गेहूॅ की बुआई खतम होने के बाद 31 जनवरी तक किसानों को सब्सिडी वाले बीज बांटने की औपचारिकता मात्र सरकार पूरा कर रही है। 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि  किसानों की फसले सूखे से तबाह हो गई। बदहाल किसानों को  राहत पहुॅचाने हेतु केन्द्र सरकार ने जो धन दिया वह किसानों में बांटे जाने की बजाय बैंक खातों की ही शोभा बढा रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों के प्रति उत्तर प्रदेश सरकार की संवेदनहीनता अत्यन्त दुःखद है अन्नदाता की बेटियों के हाथ पीले नहीं हो पा रहे है दुःखी किसान आत्महत्या कर रहे है। और सरकारी अमला चैन में है।

हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि विकास कार्यो की में धन की लूट हो या किसानों के संवेदनहीनता का व्यवहार प्रदेश सरकार के मुखिया इसकी अनदेखी भले ही करे परन्तु प्रदेश की जनता आने वाले दिनों में दृढ़ता पूर्वक इसका जबाब देगी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India