नई दिल्ली। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के एक ट्वीट कर विवाद छेड़ दिया है। स्वामी ने ट्वीट किया है कि,”मुसलमानों को हम हिंदू कृष्ण पैकेज देंगे। आप हमें बस तीन मंदिर दे दीजिए और 39997 मस्जिद आपके। मुझे उम्मीद है कि मुस्लिम नेता दुर्योधन नहीं बनेंगे।”

बता दें कि डीयू में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर सम्मेलन शुरू किया है। यहां कल बोलते हुए उन्होंने कहा, कोई भी कार्य बलपूर्वक या कानून के खिलाफ नहीं किया जायेगा।

दो दिनों तक चलने वाले इस सम्मेलन में स्वामी ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हमारी संस्कृति को पुनर्जीवित करने के लिए जरूरी है और जब तक इसका निर्माण नहीं होता है तब तक हम इसे नहीं छोड़ेंगे। लेकिन कोई कार्य बलपूर्वक और कानून के खिलाफ नहीं किया जायेगा। हमें पूरा विश्वास है कि अदालत में हम जीतेंगे।

भाजपा नेता ने दावा किया था हमारे देश में 40 हजार से अधिक मंदिर ध्वस्त किये गए हैं, हमने कभी यह नहीं कहा कि इनका पुननिर्माण किया जाना चाहिए लेकिन हम इनमें से तीन राम जन्मभूमि मंदिर, मथुरा में कृष्ण मंदिर और काशी विश्वनाथ पर समझौता नहीं कर सकते। अगर राम मंदिर बनता है तब दूसरों के लिए मार्ग प्रशस्त होगा।