पाकिस्तान को सुबूत देना बुजदिली है: रामदेव

पाकिस्तान को सुबूत देना बुजदिली है: रामदेव

नई दिल्ली। पठानकोट में हुए आतंकी हमले पर योगगुरू बाबा रामदेव ने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा है कि मोदी जी को ईंट का जवाब पत्थर से देना चाहिए। अगर पाकिस्तानी दो का सिर काटते है तो हमें दस के सिर काटने चाहिए।

रामदेव ने आगे कहा कि मोदी जी को शांति की भी बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के आंतकी ठिकानों पर हमें हमला करना चाहिए ताकी फिर वो हमारे प्रूफ मांगेगे। शांति और क्रांति एक साथ नहीं चल सकती। रामदेव ने पाक को पठानकोट पर सबूत सौंपने पर केंद्र की खिंचाई की और कहा कि भारत को अटैक की मुद्रा में रहना चाहिए। हम पाकिस्तान को सुबूत पेश करें ये हमारी बुजदिली है

रामदेव ने कहा कि भारत को भी अब हमलावर रुख अपनाना चाहिए। कोई भी ताकतवर देश अगर प्रोटेक्शन की स्थिति में रहेगा तो देश के लोगों को विश्वास हौसला टूटेगा, पुरी दुनिया में भारत का नाम खराब होगा। इसलिए हमें अटैक की स्थिति में आना चाहिए। रामदेव ने यहां तक कहा कि मोदी चुनाव से पहले जो ईंट का जवाब पत्थर से देंगे कहा करते थे मैं आज उन्हें ये याद दिला रहा हूं।

रामदेव ने कहा कि मोदीजी को दो काम एक साथ करना चाहिए। वह ईंट के जवाब पत्थर से दें और शांति की बात भी करें। पाकिस्तान के आंतकी ठिकानों पर हमें हमला करना चाहिए ताकी वो हमारे सबूत मांगे। रामदेव ने कहा कि मोदीजी को मैंने उनकी पुरानी बातें याद दिला दी हैं। देश के लोग भी यही चाहते हैं। शांति और क्रांति साथ चलती है। कभी भी कायरता में शांति नहीं होती है, शौर्य में शांति होती है। हालांकि रामदेव ने कहा कि मुझे मोदीजी बदले हुए दिखाई नहीं देते है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में आज राम मंदिर को लेकर हो रही चर्चा पर रामदेव ने कहा कि राम राष्ट्र के प्रतीक हैं। 100 करोड़ लोगों के आदर्श है। इस मुद्दे को राजनीतिक रंग नही देना चाहिए। ये सभी को पता है कि अयोध्या मे पैंगंबर का जन्म नही हुआ, राम का हुआ था।

India