सिर्फ 6 सनकी आतंकियों ने देश की इज्जत तार-तार कर दी: शिवसेना

सिर्फ 6 सनकी आतंकियों ने देश की इज्जत तार-तार कर दी: शिवसेना

नई दिल्ली। सामना के एक लेख के जरिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार की विदेश नीति की कड़ी आलोचना की है और हमले को लेकर सरकार के अंधेरे में होने का आरोप लगाया है।

सामना के संपादकीय में लिखा है कि "सिर्फ 6-7 आतंकियों ने हमारे खिलाफ युद्ध का ऐलान किया है। जिस बड़ी फौज का ढोल हम बजाते रहते हैं उस ढ़ोल को फोड़ने वाला ये मामला है। सीमा ही नहीं देश की आतंरिक सुरक्षा भी धाराशाई हो गई है। यह इस बात का सबूत है। विपत्ति के समय सरकार के विरोध में बोलना ठीक नहीं है। टीका-टिप्पणी नहीं करते हुए सरकारी कार्रवाई का समर्थन करो क्योंकि यह देश की सुरक्षा का मामला है। लेकिन सुरक्षा का मामला होने के बाद भी क्या सरकार गंभीर है? सिर्फ 6-7 आतंकियों ने फौज को चुनौती दी है। सात जवान शहीद हुए हैं, 50 घायल हैं।"

पीएम और रक्षामंत्री के लिए लिखा है कि "इस हिसाब से पता चलता है कि सिर्फ 6 सनकी आतंकियों ने हिंदुस्तान की इज्जत तार-तार कर दी। रक्षामंत्री और प्रधानमंत्री वगैरह इससे सबक लें। गृह सचिव कहते हैं कि कितने आतंकी छिपे हैं कहा नहीं जा सकता। पूरी जानकारी ऑपरेशन खत्म होने के बाद ही देंगे। इस बयान का मतलब ये है कि सरकार की आंखों के सामने अंधेरा फैला हुआ है।"

पीएम के टि्वटर हैंडल का मजाक बनाते हुए लिखा है कि, "पाकिस्तान को अगर रिश्ते सुधारने हैं तो हमले की निंदा का ढ़ोंग मत करो। सूत्रधार मसूद अज़हर को भारत के हवाले करो। इन दिनों सिर्फ टि्वटर पर श्रद्धांजलि समर्पित करने का काम चल रहा है लेकिन जवानों की मौत क्यों और किसके कारण हुई है?"