देश 6 इंच के दिमाग वाले पीएम की जरूरत है 56 इंच सीने वाले की नहीं: जेडीयू

देश 6 इंच के दिमाग वाले पीएम की जरूरत है 56 इंच सीने वाले की नहीं: जेडीयू

पटना। पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले को लेकर जहां सेना का अभी ऑपरेशन जारी है वहीं इस मामले को लेकर विपक्ष मोदी सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं चुकना चाहती। बिहार में सत्तारूढ़ सरकार ने गत सोमवार को पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। जेडीयू ने कटाक्ष करते हुए कहा कि देश को 56 इंच के सीने वाला नहीं बल्कि 6 इंच दिमाग वाला पीएम चाहिए।

जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हमारे देश को 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री की बजाए 6 इंच के दिमाग वाले प्रधानमंत्री की जरूरत है। जेडीयू नेता ने कहा कि पठानकोट शहर में भारतीय वायुसेना के अड्डे पर हुए आतंकी हमले ने देशभर के लोगों को दुखी कर दिया है। नीरज ने कहा कि मोदी विदेश नीति के आइटम ब्वॉय बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की विदेश नीति को समझना बेहद मुश्किल है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद नजदीकी माने जाने वाले नीरज ने आरोप लगाया कि मोदी दिसंबर में अपनी अनियोजित लौहार यात्रा में पाकिस्तान के अपने समकक्ष नवाज शरीफ के साथ बिताए 120 मिनटों में उनकी चाटुकारिता में लिप्त रहे और इसका जवाब आतंकियों ने इस तरह से हमला करके दिया। आपको बता दें कि पठानकोट हमले में सेना ने अपने 7 जवान खो दिए हैं और अब तक छह आतंकियों के मारे जाने की खबर है।