इस्लामाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अचानक से पाकिस्तान की यात्रा से आतंकवादी बौखला गए हैं। पीएम मोदी का पाकिस्तान में जोरदार स्वागत किए जाने की आलोचना करते हुए आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के चीफ हाफिज मोहम्मद सईद ने कहा कि मोदी की अचानक यात्रा ने पाकिस्तान की आम जनता का दिल दुखाया है। बौखलाए सईद ने कहा कि मोदी का तहेदिल से स्वागत करने पर नवाज शरीफ को कौम को सफाई देनी चाहिए। सईद ने कहा कि सुबह के वक्त मोदी ने पाक के खिलाफ अफगानिस्तानियों को भड़काया। उसके बाद वह पाकिस्तान चले आए।

सईद ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा, यह वही मोदी है, जिसने कुछ दिन पहले बांग्लादेश जाकर पाक को तोडऩे का ऐलान किया था। उसने कहा था कि मैं उन लोगों में शामिल हूं, जिन्होंने पाकिस्तान को तोड़ा। यह शख्स पाकिस्तान में आतंक फैलाने और जहर फैलाने के लिए कोई मौका नहीं जाने देता। हाफिज सईद ने बीते साल पेशावर में एक सैनिक स्कूल पर बर्बर तालिबानी हमले के लिए भी भारत को ही जिम्मेदार ठहराया।

सईद ने कहा कि पेशावर में जो हमला किया गया था, वह पाकिस्तान को तोडऩे की सालगिरह मनाने के लिए था। सईद ने नवाज शरीफ पर हमला करते हुए कहा, हम पीएम से कहते हैं कि ज्यादती दोस्ती अपनी जगह है, लेकिन आज कश्मीरी रो रहे हैं। भारत की सेना ने उनके घरों में घुसकर जुल्म ढाए हैं।

कश्मीरी पूछ रहे हैं कि क्या दोस्ती के लिए कश्मीर को कुर्बान कर दिया जाएगा। भारत-पाकिस्तान के बीच संबंधों में खलल डालने वाले आतंकी हाफिज सईद ने कहा कि नवाज शरीफ को बताना चाहिए कि आखिर उन्होंने नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान आने का न्यौता क्यों दिया। उन्हें खुद कौम को इस बारे में बताना चाहिए।