छोटे वाणिज्यिक वाहन सेगमेंट निर्माण में भारत में शीर्ष महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा (एमएण्डएम) ने आज घोषणा की कि वह शीघ्र ही नई इम्पिरियो प्रीमियम पिक-अप रेंज लांच करने जा रहा है। इस नई पिक-अप से छोटे वाणिज्यिक वाहन सेगमेंट में महिन्द्रा की लीडरशिप और मजबूत होगी। महिन्द्रा की 3.5 टन एलसीवी सेगमेंट में अब तक 53 प्रतिशत बाजार भागीदारी है।( नवम्बर 2015 तक)।

जैसा कि नाम से ही विदित है, महिन्द्रा इम्पिरियो का वादा है कि वे अपने सेगमेंट में हाई एण्ड उत्पाद का अनुभव प्रदान करता है। इस पिक-अप को छोटे एवं मझौले व्यापारियों (एसएमईज) की आवश्यकता हो देखते हुए डिजाइन किया गया है साथ ही यह शैली का प्रतीक, बेहतर प्रदर्शन एवं ड्राइविंग कम्फर्ट के साथ पेश किया जा रहा है।

आगामी लांच के बारे में जानकारी देते हुए एमएण्डएम के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (आॅटोमोटिव्ह) श्री प्रवीण शाह ने कहा ‘‘ ग्राहक केन्द्रित एवं उनकी मांगों को सुनने वाला संस्थान होने के कारण हमने ग्राहक की जरूरतों अनुसार कमी के अन्तर को पाटते हुए इम्पिरियो को डिजाइन और विकसित किया है जिसके बारे में हमारा मानना है कि वह ग्राहकों की सभी आवश्यकताओं को पूरा करने में सफल रहेगी। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इम्पिरियो का यह संस्करण हमारी लीडरशिप को आगे भी बरकरार रखने में मददगार साबित होगा।‘‘