यस बैंक ने अपने सांगठनिक ढांचे को रिडिजाइन करने के क्रम में बैंक ने तीन शीर्ष प्रबन्धकीय अधिकारियों की नियुक्ति की है ताकि बैंक का रिटेल और एमएसएमई कारोबार का विस्तार हो सके इन अधिकारियों में मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) भी शामिल है ताकि बैंक की विशद परिचालन सेवा को और अधिक बढ़ावा मिल सके। यह वृद्धिशील शीर्ष प्रबन्धन के अधिकारी बैंक के मौजदा मानव संसाधन को आवश्यक नेतृत्व प्रदान करेंगे।

यह नियुक्तियां यस बैंक के रिटेल एवं एमएसएमई फ्रेचाइचीज को और मजबूत करने के दृष्टिकोण के साथ की गई हैं वह भी काफी बड़े पैमाने के साथ और इसके अग्रिम पोर्टफोलियो के अनुसार क्यों कि यस बैंक की 30 सितम्बर तक 700 शाखाएं थी जिनका विस्तार 31 मार्च, 2018 तक 1500 शाखाएं करने तथा और इसे 31 मार्च, 2020 तक बढ़ा कर 2,500 शाखाओं तक करना प्रस्तावित है। यस बैंक की रिटेल और एमएसएमई ऋण एवं अग्रिम वर्तमान में इसकी कुल ऋण पुस्तिका का 31.8 प्रतिशत है।

उपरोक्त उद्देश्यों के अनुसार, यस बैंक ने तीन नए उच्च अनुभवी शीर्ष प्रबन्धन अधिकारियों की नियुक्तियां की है जिन्होंने भारत के बड़े बैंकों में रिटेल फ्रेचाइचीज को बड़े पैमाने पर सिद्ध एवं प्रबन्धन करने का उच्च अनुभव है।