सान्या। चीन में हुई Miss World-2015 प्रतियोगिता का खिताब स्पेन की मिरिया लालागूना रोयो ने जीत लिया है। दूसरे नंबर पर मिस रशिया रहीं, जबकि तीसरे नंबर पर मिस इंडोनेशिया रही। भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली अदिति आर्य ने निराश किया। मिस वल्र्ड का खिताब जीतने वाली रोयो स्पेन के बार्सिलोना शहर की रहने वाली हैं।

भारत की 22 वर्षीय अदिति का मुकाबला मिस वल्र्ड के 65वें विश्व सुंदरी प्रतियोगिता में दुनिया भर से आई 108 प्रतियोगियों से था। उन्होंने प्रतियोगिता में जाने से पहले कहा था कि वह इसमें भाग लेने से पहले बिल्कुल भी नर्वस नहीं हैं। उन्हें इसी साल मार्च में आयोजित प्रतियोगिता में मिस इंडिया 2015 चुना गया था। बकौल अदिति उनकी मां ने उन्हें मिस इंडिया में भाग लेने के लिए मोटिवेट किया था।अदिति के फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वह बतौर रिसर्च एनालिस्ट काम कर चुकी हैं और फिलहाल वह बाल विकास के क्षेत्र में काम करते रहना चाहती हैं।

जहां तक बॉलीवुड में काम करने की बात है तो अभी तक तो उन्होंने फिल्मों के बारे में सोचा नहीं है लेकिन उनका पूरा ध्यान भारत का प्रतिनिधित्व करने में ही रहेगा। साथ ही अदिति ने यह भी माना की विश्व सुंदरी या मिस इंडिया बनने के बाद फिल्मों के ऑफर आना स्वाभाविक है और वह उन प्रस्तावों को टालने के बारे में नहीं सोच रही हैं।