क्रिसमस और नव वर्ष पर रोचक डिस्काउन्ट गेम

भारत के सबसे बड़े आॅनलाइन बाजार आस्कमीबाजार डाॅट काॅम ने अपनी क्रिसमस एव नववर्ष सेल की घोषणा की जोकि 31 दिसम्बर 2015 तक जारी रहेगी। यह अपनी तरह की पहली सेल है जो आॅनलाइन शाॅपर्स के लिए एक मस्ती भरी कल्पना से कम नहीं होगी। कम्पनी ने इसके लिए एक रोचक डिस्काउन्ट गेम शामिल किया है जो कीमतों को कम कर सकता है सान्ता द प्राइज स्लेयर इस गेम को खेलने वाले आस्कमीबाजार के भाग्यशाली विजेताओं को अन्य उत्पाद बिल्कुल मुफ्त में प्राप्त हो सकेंगे।

अपनी तरह की इस पहली सेल में आपको इस त्योहारी सीजन से लेकर नए साल तक छूट का लाभ मिल सकता है। कोई भी खरीदार अपनी खरीद के साथ आनन्द भी उठा सकता है तथा सान्ता द प्राइज स्लेयर खेल कर महान सौदे भी कर सकता है अच्छा खेलने के बाद चेकाउट करने पर वह अधिक डिस्काउन्ट भी प्राप्त कर सकता है। यह शाॅपिंग बोनांजा पूरे महीने भर तक चलेगा जिसमें 100 प्रतिशत तक की छूट का प्रावधान रखा गया है अर्थात खरीदार बिल्कुल मुफ्त उत्पाद भी प्राप्त कर सकता है। यह सेल पोर्टल पर उपलब्ध सभी 50 से अधिक उत्पाद श्रेणियों के लिए होगी जिनमें फैशन एपेरल्स एण्ड एसेसरीज, ज्वैलरी, ब्यूटी प्रोडेक्ट्स, इलेक्ट्राॅनिक्स, टाॅय, म्यूजिकल इंस्ट्रूमेन्ट्स, एपलाएसेंज, स्पोर्ट गुड्स, होम डेकोर, बैडशीट्स, हैण्डीक्राफ्ट्स और उपहारो के साथ कुछ नाम और भी हैं।

क्रिसमस और नव वर्ष सेल के बारे में जानकारी देते हुए आस्कमीबाजारडाॅट काॅम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी किरण मूर्ति ने कहा‘‘ आस्कमीबाजार का हमेशा यही प्रयास रहा है कि यहां से खरीदने वाले ग्राहक के लिए यह खरीद एक यादगार बन जाए।