नई दिल्ली: फिल्म ‘दिलवाले’ की कहानी दो भाइयों (शाहरुख खान और वरुण धवन) की है, जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दूसरी तरफ काजोल और कीर्ति सेनन भी बहनें बनी हैं। इससे ज्यादा कहानी के बारे में बताना सही नहीं होगा, क्योंकि सस्पेंस खुल जाएगा। यह अलग बात है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो सस्पेंस नाम की चीज कुछ खास नहीं मिलेगी।

इस फिल्म की शुरुआत से ही चर्चा रही है, क्योंकि रोहित शेट्टी इसके निर्देशक हैं, शाहरुख-काजोल की जोड़ी है और आज के युवा सितारे वरुण धवन भी फिल्म के अहम हिस्सा हैं। जब फिल्म की टीम ऐसी होगी तो उम्मीद मसाला फिल्म की होगी और ऐसी ही है ‘दिलवाले’।

फिल्म ‘दिलवाले’ एक मसाला फिल्म है, जिसमें थोड़ा रोमांस है, थोड़े इमोशन, थोड़ी ट्रेजेडी, थोड़ा ड्रामा, थोड़ा एक्शन और थोड़ी कॉमेडी है। इन सबके साथ खूबसूरत लोकेशन्स, अच्छी सिनेमेटोग्राफी और कारों के साथ अच्छे स्टंट्स हैं। इसमें कई दृश्य आपको खूब हंसाएंगे।

फिल्म की कहानी पर ज्यादा दिमाग न लगाएं, क्योंकि कहानी में कुछ नयापन नहीं है। फिल्म का दूसरा भाग खिंचा हुआ लगता है। कुछ सीन मुझे ऐसे लगे, जिन्हें रोहित शेट्टी ने अपने ट्रेड मार्क के लिए इस्तेमाल किया है यानी एक सेट पैटर्न पर बनाई गई फिल्म है। हालांकि गाने अच्छे हैं लेकिन एक गाना फिल्म की गति में रुकावट बना है।

कुल मिलाकर ये कह सकते हैं कि यह रोहित शेट्टी स्टाइल की फिल्म है, जो आपका मनोरंजन करेगी। आप इस फिल्म को देख सकते हैं। फिल्म के लिए मेरी रेटिंग है 3 स्टार।