लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने काग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री के कृत्य और अशोभनीय आचरण की निन्दा की है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने काग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री की फेसबुक पर राष्ट्रीय स्ययं सेवक (आर0एस0एस0) के कार्यकर्ता की झूठी फोटो पर गलत सन्दर्भ में पोस्ट करने को राजनीति की नैतिकता और व्यक्तिगत आचारण की गिरावट की पराकाष्ठा बताया।

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने कहा कि एक राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से गम्भीरता की अपेक्षा की जाती है। काग्रेस के अध्यक्ष ने ओछेपन का प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को झूठा बदनाम करने की कोशिश की है। आगरा के स्वयं सेवक पर लाठी चार्ज की अखबार की फोटो को बाढ राहत के समय लूट का झूठा आरोप लगाकर निम्न स्तरीय निन्दनीय कृत्य किया है।

डाॅ0 मिश्र ने कहा कि भाजपा का विपक्ष भाजपा को बदनाम करने की हर सम्भव कोशिश कर रहा है। बदनाम करने का हर हथकण्डा अपना रहा हैं। उसी कडी में कांग्रेस अध्यक्ष का यह  कुप्रयास है। डाॅ0 मिश्र ने कहा कि स्वयं सेवकों का आचरण न केवल आदरणीय होता है बल्कि अनुकरणीय भी होता है। देश का आम नागरिक इन ओछी हरकतों पर विश्वास नहीं करता। 

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश  अध्यक्ष को सघं को झूठा बदनाम करने के मामले में सघं के स्वयं सेवको और देश से माफी मांगनी चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष के इस कृत्य को असहिष्णुत और संवेदनहीनता की पराकाष्ठा बताया।