लखनऊ: स्मार्ट फोन, मोबाइल इंटरनेट और नई तकनीक के लगातार बढ़ते इस्तेमाल के साथ ग्राहक भी काफी तेजी से विकसित हो रहा है। ऐसे में भारत के सबसे बड़े दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक वोडाफोन इंडिया द्वारा ग्राहकों को बेजोड़ रिटेल अनुभव प्रदान करने के लिए आज लखनऊ में 7वें ग्लोबल डिजाइन स्टोर, बी-1002, इंदिरा नगर, शेखर अस्पताल और भूतनाथ मार्केट के बीच में, लखनऊ, उत्तर प्रदेश पूर्व स्थित वोडाफोन के ग्लोबल डिजाइन स्टोर लांच किया ।

लखनऊ में स्थित वोडाफोन के इस ग्लोबल डिजाइन स्टोर को वोडाफोन के “रिटेल ऑफ टूमॉरो“ योजना के अंतर्गत तैयार किया गया है जिसका उद्देश्य ग्राहकों को बेजोड़ रिटेल अनुभव प्रदान करना है। 

इस नई रिटेल पहल के बारे में अपने विचारों को व्यक्त करते हुए वोडाफोन इंडिया के पूर्वी उत्तर प्रदेश के बिजनेस हेड, निपुण शर्मा ने कहा, ‘‘हम जो भी करते है उपभोक्ता हमेशा उसके केंद्र बिंदु में होता है। वोडाफोन नवीन अवधारणाओं और अपने ग्राहकों के जीवन को समृद्ध करने वाली सेवाओं को शुरू करने के मामले में सबसे आगे है। इसलिए, स्मार्टफोन और मोबाइल इंटरनेट के उपयोग में हो रहे इजाफे के मद्देनजर हमने रिटेल डिजाइन में एक नया कदम उठाया है। आसान और सरल डिजाइन और स्वागत व सहयोग के लिए उत्सुक कर्मचारियों के साथ ग्लोबल डिजाइन स्टोर हमारे ग्राहकों को वन स्टॉप शॉपिंग अनुभव के लिए प्लेटफॉर्म प्रदान करेगा।’’