डीटीएच उद्योग में नवीन सेवाओं की अग्रणी प्रदाता, टाटा स्काई, ने आरएनएम मूविंग पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड (प्रसिद्ध अभिनेत्री और नर्तकी, माधुरी दीक्षित नेने और डॉ. श्रीराम नेने द्वारा स्थापित किया गया) के सहयोग से ‘डांस विद माधुरी‘ (डीडबल्यूएम) द्वारा संचालित एक नई इंटरेक्टिव सेवा ‘डांस स्टूडियो‘ की शुरूआत की है। डीटीएच पर, यह सेवा, टाटा स्काई के ग्राहकों को उनके घर के आरामदायक माहौल में डांस के विभिन्न रूपों को जानने में सक्षम बनाता है। 

डांस स्टूडियो का मुख्य आकर्षण खुद माधुरी ही हैं, जोकि घाघरा, एक दो तीन, तम्मा-तम्मा, आजा नाच ले सहित अपने कई लोकप्रिय बॉलीवुड गानों पर डांस सिखा रही हैं। इस सेवा में पंडित बिरजू महाराज जैसे दिग्गज नृत्यकार के साथ ही सरोज खान, रेमो डिसूजा, टेरेंस लेविस, सलमान युसुफ खान, दीपक सिंह, सैवियो बार्न्स, शम्पा गोपीकृष्णा, मेहर मलिक अजाइसे प्रमुख कोरियोग्राफरों का एक प्रभावशाली लाइन अप है, जोकि बॉलीवुड डांस से लेकर कथक, भरतनाट्यम, जैज, समकालीन, साल्सा, और टैंगो के साथ-साथ हिप-हॉप जैसे डांस के विशेष रूपों सहित डांस के अलग-अलग रूपों का परिचय देंगे।

लॉंच पर पहले दस दिनों की मुफ्त पेशकश और 59 रुपये महीने की किफायती कीमत के साथ, यह सेवा सभी उम्र, भौगोलिक और सामाजिक आर्थिक सीमाओं से परे होकर उपभोक्ताओं को विशेषज्ञों से डांस सीखने की आजादी देती है। यह चैनल संख्या 123 पर, हिंदी और अंग्रेजी, दो भाषाओं में उपलब्ध एक 24Û7 सेवा है। ग्राहक, हर हफ्ते ही डांस की शुरुआत करने वाले तथा डांस में निपुणता हासिल कर चुके छात्रों के हिसाब से दिये गए दो बॉलीवुड गानों में से किसी एक का चुनाव कर सकते हैं और स्टेप-बाय-स्टेप डांस सीख सकते हैं। यहाँ तक कि किसी भी साप्ताहिक सबक के लिए देर से शुरूआत करने के मामले में जो कुछ छूट गया है, उसे कवर करने के लिए एक अनूठा ‘कैच-अप‘ सेक्शन भी है।