आस्कमीपे ने आज आस्कमीफिन के लांच के साथ ही एसएमई के लिए वित्तपोषण विकल्प की एक विस्तृत पोर्टफोलियो की घोषणा की. यह इस समूह के ग्रो विद अस के लाइन पर है जो इसी महीने की शुरूआत में लांच किया गया था. इसका लक्ष्य एसएमई को अल्पकालिक कार्यशील पूंजी ऋण, ओवरड्राफ्ट लिमिट, प्राप्तियों और बिल छूट की सुविधा के खिलाफ ऋण प्रदान करना है. 

समूह ने एसएमई को उनके व्यवसाय के आकार की चिंता किए तेजी से वित्तपोषण सुविधा देने के लिए कई रणनीतिक गठजोड़ की भी घोषणा की है. इसने महिंद्रा फाइनेंस, बजाज फिनसर्व, कैपिटल फ्लोट, रेलिगेयर, एसएमईबैंक.इन और मंडी.काम के साथ रणनीतिक करार किया है जो पचास हजार रूपये स एले कर एक करोड रूपये तक का लोन देगा. यह लोन 15 दिनों से 6 महीनों के लिए होगा. वित्तपोषण के इन विकल्पों के अलावा एसएमई के लिए आस्कमी, आस्कमीबाजार, आस्कमीपे, आस्कमीग्रासरी और आस्कमीफर्नीचर जैसी सेवाओं की भी पेशकश की जा रही है. 

गठबंधन सहयोगी प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों पर एसएमई को आसान व त्वरित वित्त संवितरण करेंगी. असुरक्षित ऋण आसान दस्तावेज के माध्यम से दिया जाएगा और यह जमानत मुक्त उपलब्ध होगा जिससे एसएमई अधिक कार्यशील पूंजी के साथ लैस हो सकेंगे. आस्कमीफिन द्वारा पेशकश की जा रही लोन का यूएसपी ये है कि इसमें लोन को त्वरित अप्रूवल (अनुमोदन) मिलता है और यह पूर्व अनुमोदित प्रस्तावों और आसान भुगतान तरीकों से युक्त है. 

इन गठबंधनों के बारे में बोलते हुए श्री किरण मूर्ति, सीईओ, आस्कमीपे.काम ने कहा कि आस्कमी में हम हमारे एसएमई पार्टनर की मदद करना चाहते है ताकि उनका व्यापार बढ सके. आस्कमीपे ने इस अभिनव अभियान को शुरू किया है. इसके तहत परंपरागत रूप से पेपर आधारित लोन प्रक्रिया को खत्म किया है और एसएमई को त्वरित गति से वित्त हासिल हो, इसके लिए उन्हें सक्षम बनाया है. पेपर की जगह यह लोन एसएमई के लिए उपलब्ध डिजिटल जानकारी के आधार पर दी जाती है. ऐसे एसएमई जो अपने आफलाइन ट्रांजेक्शन के लिए आस्कमीपे इस्तेमाल करते है इन वित्तपोषण विकल्प के लिए पात्र होंगे.