लखनऊ: सीतापुर के मानपुर इलाके में कल दो युवतियों के सिर मिलने के बाद आज लखनऊ में दो लड़कियों के शव के पैर तथा धड़ मिले हैं। 

लखनऊ में आज मडिय़ाव थाना क्षेत्र के घैला गांव में करियर डेंटल कॉलेज के पास से एक बैग में चार कटे पैर मिले हैं। माना जा रहा है कि हत्या के बाद शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगह पर फेंका गया है। इसके साथ ही इस घटनास्थल से कुछ दूरी पर सहारा सिटी होम के पीछे दो महिलाओं के धड़ भी मिले हैं। पैर तो बैग में मिले हैं जबकि धड़ को बोरी में बांधकर फेंका गया है। जहां पर कटे पैर मिले हैं, उसी स्थान से थोड़ा सा आगे एक बैग में कपड़े भी मिले हैं। इनकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

लखनऊ की पुलिस घटना को कल सीतापुर में मिले दो युवतियों के कटे सिर से जोड़ रही है। पुलिस ने बताया कि कल जिस जगह सीतापुर में दो लड़कियों के कटे सिर मिले थे, वहां से घैला की दूरी 65 किलोमीटर है। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान एक किलोमीटर के दायरे में कटे दो धड़ों को भी बरामद किया। पुलिस डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है।

सीतापुर से 25 किलोमीटर दूर मानपुर के कमियापुर गांव में कुछ बच्चों ने सड़क से 50 मीटर दूर गन्ने के खेत के पास एक सूटकेस देखा था। उन्होंने गांव के कुछ लोगों को इसके बारे में बताया। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को फोन किया। थोड़ी देर पर पुलिस पहुंची तो सूटकेस को खोला। इसमें करीब 20 से 25 साल की दो लड़कियों का सिर था। पुलिस का कहना है की दोनों लड़कियों की शक्ल एक जैसी है। माना जा रहा है कि दोनों जुड़वां बहनें हो सकती हैं।

गौरतलब है कि लखीमपुर में दो सगी बहनों की गुमशुदगी मोहम्मदीपुर थाने में दर्ज हुई है। पुलिस को आशंका है दोनों शव इनके हो सकते हैं। सीतापुर के साथ लखनऊ पुलिस ने लखीमपुर के एसएसपी से संपर्क किया है।

एसपी सीतापुर कवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दो युवतियों के धड़ और पैर मिलने के बाद लखनऊ पुलिस ने उसने संपर्क किया है। इसके बाद सीओ व मानकपुर एसओ के अगुवाई में टीमें लखनऊ भेज दी गई हैं। दोनों जिलों की पुलिस मामले की जांच कर रही है।