जी हाँ दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु के चेन्नई में असमय हुए बाढ़ से भारी तबाही के बीच दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के साथ साथ भोजपुरी के शहंशाह रवि किशन ने भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है , एक विशेष बातचीत में रवि किशन ने कहा की मैंने भोजपुरी और हिंदी के साथ बहुत सी दक्षिण भारतीय फिल्में भी की है तो उनकी मदद करना हमारा फर्ज़ बनता है और मैं यथा संभव उनकी मदद करूँगा । रवि किशन बहुत जल्द ही चेन्नई बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक रकम मुख्यमंत्री राहत कोष तमिलनाडू के लिए भेजेंगे । 

इसके साथ ही आपको ज्ञात हो की अभी हाल ही में दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत ने भारी बारिश से जूझ रहे तमिलनाडु को मदद के तौर पर 10 लाख रुपये दिए हैं। उन्होंने यह राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाई है। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि दान की यह राशि रजनीकांत के स्वामित्व वाले श्री राघवेंद्र पब्लिक चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिये दी गई है।

रजनीकांत के अभिनेता दामाद धनुष ने भी पांच लाख रुपये दान के तौर पर दिए हैं। अभिनेता सूर्या और उनके भाई कार्ति ने बारिश से बेहाल तमिलनाडु को 25 लाख रुपये की सहायता राशि दी है, जबकि अभिनेता विशाल कृष्णा रेड्डी ने 10 लाख रुपये दान किए हैं।

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु के कई हिस्सों में पिछले कुछ सप्ताह से भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण सामान्य जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है और लोगों की आजीविका पर संकट के बादल छा गए हैं।