बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर रिलीज़

बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर रिलीज़

बई। बालीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रणवीर ने 18वीं सदी के मराठा योद्धा पेशवा बाजीराव प्रथम का किरदार निभाया है। इसके अलावा दीपिका मस्तानी के किरदार में हैं और वहीं प्रियंका चोपड़ा बाजीराव की पत्नी काशीबाई की भूमिका निभा रही हैं।

ट्रेलर में रणवीर-दीपिका और प्रियंका चोपड़ा काफी शानदार लुक दिख रहे हैं। रणवीर एक योद्धा, प्रेमी और राजा के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं मस्तानी यानी दीपिका भी बाजीराव से कंधे से कंधा मिलाकर दुश्मनों से लड़ती नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में दिखाए गए सभी डायलॉग्स काफी प्रभावित करने वाले हैं। काशीबाई के किरदार में नजर आने वाली प्रियंका चोपड़ा ट्रेलर में कहती नजर आ रही हैं कि- हीरे में हीरा हो तो उसे कहते हैं कोहिनूर, राव का नाम लेते ही काशी के चेहरे पर आता है नूर। वहीं बाजीराव की मोहब्बत में गिरफ्तार मस्तानी एक जगह कहती हैं- किसकी तलवार पर सिर रखूं ये बता दो मुझे, इश्क करना अगर खता है तो सजा दो मुझे। इसके अलावा बाजीराव यानी रणवीर सिंह भी जोरदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। एक जगह वह कहते हैं- चीते की चाल, बाज की नजर और बाजीराव की तलवार पर संदेश नहीं करते, कभी भी मात दे सकती है।