हेट स्‍टोरी 3 के बारे में सलमान को बताने से डर रही थीं जरीन

हेट स्‍टोरी 3 के बारे में सलमान को बताने से डर रही थीं जरीन

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का कहना है कि वह दबंग स्टार सलमान खान की बहुत बड़ी प्रशंसक है। जरीन ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत सलमान खान के अपोजिट फिल्म वीर से की थी। अब वह अपनी अगली फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में एक बोल्ड अवतार में नजर आने वाली हैं। अपने बोल्‍ड सीन्‍स को लेकर फिल्‍म 'हेट स्‍टोरी 3' इन दिनों है काफी चर्चा में। फिल्‍म के प्रमोशन का काम भी इन दिनों जोरों पर चल रहा है।

जरीन खान ने अब यह खुलासा किया है कि वह इस बात से डरी हुई थी कि सलमान खान को अपनी आगामी फिल्‍म हेट स्‍टोरी 3 के बारे में कैसे बताएं। फिल्‍म वीर में काम कर चुकीं इस 28 वर्षीय इस अभिनेत्री ने कहा कि इस फिल्‍म में काफी बोल्‍ड सीन्‍स होने के चलते वह सलमान को इस बारे में बताने को लेकर काफी घबराई हुई थी।

हाल में जरीन को बिग बॉस शो में अपनी फिल्‍म के प्रोमोशन करते देखा गया था और सलमान ने उनकी तारीफ की थी। इस फिल्‍म में शरमन जोशी, करण सिंह ग्रोवर और अभिनेत्री डेजी शाह भी हैं। इस फिल्‍म के 11 दिसंबर को रिलीज होने की संभावना है।

सलमान खान ने बीते दिनों एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि फिल्‍म की एक्ट्रेस के बारे में कहा कि जरीन और डेजी दोनों ही फिल्म में बहुत सेक्सी लगी हैं। गौर हो कि फिल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन फिल्माये गए हैं। कहा जाए तो इसमें जरीन खान और डेज़ी शाह ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।