राहुल सहारनपुर में करेंगे पदयात्रा

राहुल सहारनपुर में करेंगे पदयात्रा

बाहरी लोगों को नहीं मिलेंगे टिकट: मधुसूदन मिस्त्री 

लखनऊ: अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी 23नवम्बर को किसानों की समस्याओं को लेकर सहारनपुर के विधानसभा क्षेत्र नकुड़ के सरसावां ब्लाक में 6 किलोमीटर लम्बी पदयात्रा करेंगे। पदयात्रा की शुरूआत इण्डस्ट्रियल एरिया पिलखानी, गेट से होगी। पाटनी गांव में किसान पंचायत के उपरान्त पदयात्रा का समापन होगा। 

उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी मुख्यालय में आज जिला/शहर कंाग्रेस अध्यक्षों एवं मण्डल प्रभारी उपाध्यक्षगणों की बैठक प्रदेश कंाग्रेस अध्यक्ष डाॅ0 निर्मल खत्री की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में अ0भा0 कंाग्रेस कमेटी के महासचिव-प्रभारी उ0प्र0  मधुसूदन मिस्त्री, सांसद मौजूद रहे। इसके अलावा अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के सचिव-सहप्रभारी उ0प्र0 जुबेर खान, राना गोस्वामी एवं प्रकाश जोशी, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता प्रदीप माथुर एवं कंाग्रेस विधान परिषद दल के नेता नसीब पठान उपस्थित रहे। 

बैठक को सम्बोधित करते हुए मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि आप सभी लोग अपने उत्साह को चुनाव की तैयारी एवं संगठन को मजबूत बनाने में बदलिए। उन्होने कहा कि आप सभी लोगों के सुझावों पर पूरा ध्यान दिया जायेगा तथा उम्मीदवार जल्द से जल्द घोषित किये जायेंगे। श्री मिस्त्री ने कहा कि बाहरी लोगों को टिकट नहीं दिया जायेगा। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India