आज़म का बयान संवेदनहीनता की पराकाष्ठा: भाजपा

आज़म का बयान संवेदनहीनता की पराकाष्ठा: भाजपा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि कानपुर में उ0प्र0 सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खान द्वारा दुष्कर्म पीडि़ता पर दिये गये बयान सपा सुप्रीमों के बयानों की अगली कड़ी है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश में अखिलेश यादव सरकार बनने के बाद महिला अपराध जोरो पर है। सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा 1090 के हवाले कर दी है। सपा सुप्रीमों भी महिलाओं के बारे में अनेको बार अपमानजनक टिप्पणी कर चुके है।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि कल प्रमुख सचिव गृह देवाशीष पंड़ा ने भी महिला अपराधों पर बेतुका बयान दिया। उन्होंने अपनी अक्षमता छिपाने के लिए कुर्तक दिया है। कानपुर में जो महिला कैबिनेट मंत्री आजम खां से मिल कर न्याय की गुहार करने गयी महिला साथ चार माह पूर्व चलती ट्रेन में गैंगरेप हुआ था और अपराधी खुलेआम घूम रहे है और केस वापस लेने की धमकी दे रहे है। न्याय तो दूर सरकार में दूसरे नम्बर के मंत्री पीडि़ता के बारे में अभद्र टिप्पणी करने लगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं एवं सरकार के मंत्रियों तथा अधिकारियों के गैरजिम्मेदाराना बयानों और आचरण के कारण उ0प्र0 महिलाओं के प्रति अपराधों में देश में नम्बर एक पायदान पर खड़ा है।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा नेताओं और प्रदेश के जिम्मेदार अधिकारी अपराधियों के मनोबल बढ़ाने का कार्य कर रहे है। प्रदेश में संवेदनहीनता की पराकाष्ठा पार हो गयी है।