हिंदू महासभा के नेता ने एयरहोस्टेस को छेड़ा, गिरफ्तार

हिंदू महासभा के नेता ने एयरहोस्टेस को छेड़ा, गिरफ्तार

कोयंबटूर। इंडिगो एयरलाइंस की कोयंबटूर-चेन्नई फ्लाइट में केबिन क्रू के सदस्यों और एयरहोस्टेस के साथ बुरा बर्ताव करने का मामला सामने आया है। इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट में तीन लोगों को एक एयर होस्टेस से बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए इन तीन लोगों में से एक हिंदू महासभा का नेता है।

इस मामले में एयरलाइंस ने तीन पैसेंजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में तीनों लोगों पर शराब पीकर एयर होस्टेस, केबिन क्रू और एक महिला यात्री से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया था। एयरहोस्टेस से छेड़छाड़ करने वाले 3 पैसेंजर्स में से एक हिंदू महासभा का स्टेट सेक्रटरी है और बाकी दो वकील हैं। इनमें से एक आरोपी को 15 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया जबकि बाकी दो आरोपियों को बेल मिल गई। इन तीनों का नाम सेंथिल कुमार, राजा और सुभाष स्वामिनाथन है। सुभाष स्वामिनाथन अखिल भारतीय हिंदू महासभा की तमिलनाडु यूनिट के उपाध्यक्ष हैं। ये तीनों ही पेशे से वकील हैं।

पुलिस के मुताबिक, तीनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने इनमें से हिंदू महासभा के नेता सुभाष को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि अन्य दो आरोपियों को सशर्त जमानत दे दी। मिसबिहेव किए जाने के मामले में सुभाष नाम के मुख्य आरोपी को 15 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यही शख्स हिंदू महासभा का नेता है।

पुलिस ने बताया कि तीनों ने बुधवार रात 10 बजे कोयंबटूर से चेन्नई की ओर जाने वाली फ्लाइट ली। फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले ही इन तीनों में से एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से एयर होस्टेस की तस्वीर ले ली, जिसका एयर होस्टेस ने विरोध किया। साथी यात्रियों ने भी आरोपियों की हरकत पर ऐतराज जताया और बाद में पायलट ने आकर इन तीनों से ढंग से पेश आने को कहा।

आरोप है कि तीनों ही आरोपी नशे की हालत में थे। बाद में साथी यात्रियों ने भी हंगामा शुरू कर दिया और इन तीनों को फ्लाइट से उतारने की मांग करने लगे। अंत में एयरपोर्ट अथॉरिटी को मामले से अवगत कराया गया, जिसने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद मौके पर सीआईएसएफ अधिकारियों ने पहुंच कर तीनों को हिरासत में ले लिया। इन तीनों को एक पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां पर हिरासत में लेकर इनसे पूछताछ की गई। पूरे वाकये के चलते फ्लाइट एक घंटे देरी से रवाना हुई।

Lucknow, Uttar Pradesh, India